दिल्ली जाने की तारीख किसान मोर्चा तय करेगा-बाजवा

भोंपूराम खबरी। किसान नेता संयुक्त किसान मोर्चा गाजीपुर बॉर्डर के प्रवक्ता जगतार सिंह बाजवा ने कहा बॉर्डरों से किसानों ने दिल्ली कूच कब करना है यह संयुक्त किसान मोर्चा तय करेगा किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास ना करें।  गाजीपुर बॉर्डर पर मंच से किसानों को संबोधित करते हुए श्री बाजवा ने कहा कि देश के मजदूरों किसानों ने शांतिपूर्वक आंदोलन शुरू किया था आगे भी आंदोलन शांतिपूर्वक चलेगा।

सरकार ने 11 महीने से किसानों मजदूरों को सड़कों पर बैठा रखा है और इस बीच किसान आंदोलन को बदनाम करने की व कुचलने की नाकाम कोशिशें सरकार द्वारा की जाती रही हैं।

सरकार की साज़िशें किसानों मजदूरों की एकजुटता और आंदोलन की पवित्रता के चलते सफल नहीं हुई उन्होंने कहा की बदली हुई परिस्थितियों में आगे की योजना पर संयुक्त किसान मोर्चा गंभीरता से विचार कर रहा है कुछ ही दिनों में आगे की कार्रवाई तय की जाएगी इसलिए किसी भी आधी अधूरी सूचना पर विश्वास ना करें शांति व्यवस्था बनाए रखें।

बाजवा ने कहा कि जब तक तीनों कृषि कानून रद्द नहीं हो जाते वह एमएसपी की गारंटी का कानून नहीं बन जाता तब तक किसानों मजदूरों का संघर्ष जारी रहेगा एकजुटता संयम वाह संघर्ष ही आंदोलन को मुकम्मल मुकाम तक पहुंचाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *