दिव्य देवभूमि कल्याण समिति ने ध्वजारोहण कर मनाया स्वतंत्रता दिवस

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। दिव्य देवभूमि कल्याण समिति (रजि.) ने आस्था जूनियर हाई स्कूल शिवनगर में ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस सादगी व धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर समिति के महामंत्री अमन सिंह ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारे देश के हजारों वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि देने का पर्व है हर भारतवासी को इसे पूर्ण निष्ठा के साथ मनाना चाहिए। श्री अमन ने शहीदों को नमन करते हुए कहा कि हमें देश की आजादी के तमाम शहीदों एवं स्वतन्त्रता संग्राम सैनानियों के सपनों के अनुरूप सबल, विकसित एवं सशक्त भारत का निर्माण करना है। इस अवसर पर उन्होंने स्वतन्त्रता दिवस की सभी को शुभकामनायें दी।

वही विद्यालय के प्रबन्धक पंकज दास गुप्ता ने सभी अतिथियों का बेचना कर वह उन्हें फूल भेंट कर उनका स्वागत किया इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारा देश धर्म निरपेक्ष देश है, जहाँ धर्म की आजादी के साथ ही विकास की पूर्ण स्वतन्त्रता है।

इस अवसर पर समिति के महामंत्री अमन सिंह, विकास सक्सेना, कृष्ण कुमार गिरी सुरेश कुमार बागी संजय भटनागर, संजीव गुंबर, पीके तिवारी, गोपाल भारती, गोपाल शर्मा, विक्रान्त जौहरी, विद्यालय के प्रबंधक पंकज दास गुप्ता समेत विद्यालय के अनेको शिक्षक शिक्षिकायें मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *