देवभूमि व्यापार मंडल ने व्यापारियों को बांटी आयुष किट

भोंपूराम खबरी, रुद्रपुर। देवभूमि व्यापार मंडल ने कोरोना से बचाव हेतु बाटा चौक पर आयुर्वेदिक आयुष रक्षा किट का वितरण किया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि जिला यूनानी एवं आयुर्वेदिक अधिकारी डॉ आशुतोष पंत, संगठन के जिला अध्यक्ष गुरमीत सिंह व महानगर अध्यक्ष विकास शर्मा ने किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ आशुतोष पंत ने बताया कि सरकार द्वारा आइसोलेट लोगों को निशुल्क यह किट दी जा रही है। इसके में आयुष काढ़ा और औषधि है जिससे व्यक्ति की इम्युनिटी बढ़ती है और कोरोना से बचाव होता है। गुरमीत सिंह ने कहा कि संगठन जिला आयुर्वेदिक एवं यूनानी विभाग के माध्यम से सैकड़ों व्यापारियों तक यह आयुष किट पहुंचाएगा।
विकास शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और आयुष मंत्री डॉ हरक सिंह रावत के आदेश पर सभी को निशुल्क आयुष किट उपलब्ध कराई जा रही है। इसी कड़ी में उन्होंने डॉ हरक सिंह रावत से वार्ता करके व्यापारियों के लिए भी आयुष किट उपलब्ध कराने का निवेदन किया जिस पर आयुर्वेद विभाग द्वारा व्यापारियों के लिए 500 किट उपलब्ध करा दी गई है।

कार्यक्रम में डॉ हरिद्वार शुक्ला, सतीश अरोड़ा, विशंभर ठुकराल, बॉबी टुटेजा, जगदीश बाटला, राहुल शरीर, हरीश कुमार, सूरज कश्यप, जितेंद्र सागर, रितेश अरोड़ा, जगदीश राठी, संदीप मल्होत्रा, सनी अरोड़ा आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *