देवस्थानम बोर्ड भंग किया जाना सरकार के मुंह पर तमाचा -धीरेंद्र प्रताप 

भोंपूराम खबरी। उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता एवं उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने देवस्थानम बोर्ड को भंग किए जाने को उत्तराखंड की भाजपा सरकार के मुंह पर करारा तमाचा बताया है।

धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि जिस तरह से राज्य सरकार ने इस मसले को झूठी शान का मुद्दा बनाया हुआ था उससे स्पष्ट हो गया कि यह इस सरकार की बेवकूफी थी और तीर्थ पुरोहितों की मांग को किनारे रखकर जिस तरह सरकार अपनी तानाशाही दिखाने में लगी थी वह उसका मूर्खतापूर्ण कदम था । धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि चुनाव को देखते हुए सरकार अपने फैसले बदल रही है और सरकार को यदि ,”रोलबैक सरकार” कहा जाए तो कोई शक नहीं होगा .उन्होंने कहा अब राज्य में चुनाव में मात्र 3 महीने रह गए हैं और कोई शक नहीं जिस दिन भी राज्य में चुनाव होंगे भारतीय जनता पार्टी कि राज्य में करारी हार होगी और जो नीतियां इस सरकार ने पिछले साल में 55- 56 महीनों मैं बनाई उन सब जनविरोधी नीतियों को वापस लेना होगा ।

.उन्होंने कांग्रेस के भी हजारों कार्यकर्ताओं को देवस्थानम बोर्ड भंग किए जाने की बधाई दी है जिन्होंने देवस्थानम बोर्ड के भंग किए जाने को लेकर राज्य भर में पार्टी के आह्वान पर अनेकों अनेक जन प्रदर्शनों में शिरकत की और अपना समय लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *