मेरी मोहब्बत’ लव सांग का मुहूर्त,नई प्रतिभाओ को मिलेगा काम करने का मौका

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। बादल फिल्म्स एन्ड म्यूजिक एंटरटेंटमेंट और जन्नत फिल्म्स एन्ड म्यूजिक के बैनर तले बन रहे लव सांग ‘मेरी मोहब्बत’ के मुहूर्त शॉट का प्रारम्भ बलदेव राज छाबड़ा द्वारा नज़राना रेस्टोरेंट में किया गया। यह सांग को जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म एवं यूट्यूब पर रिलीज़ होगा।

‘मेरी मोहब्बत’ लव सांग के डायरेक्टर नाहिद खान ने जानकारी देते हुए बताया कि इस सांग को उत्तराखंड के रानीबाग़ और रुद्रपुर के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया जा रहा है। इस सांग में स्थानीय प्रतिभाओ को अभिनय का मौका दिया जा रहा है।           

सांग में मुख्य भूमिका में हल्द्वानी के उभरते युवा कलाकार हिमांशु तिवारी जलवा बिखेरते  नज़र आयेंगे, उनके साथ रुद्रपुर की नेहा कार्की भी मुख्य भूमिका में है। जबकि सहायक भूमिका में किच्छा के हिमांशु रस्तोगी अपनी प्रतिभा दिखायेंगे। यह गाना प्रेम पर आधारित है,जो जल्द ही ओटीटी और यूट्यूब पर रिलीज़ होगा, जो युवा पीड़ी के साथ ही अन्य दर्शको को भी पसंद आयेगा।    डायरेक्टर नाहिद खान ने बताया कि मुंबई के बादल फिल्म्स एन्ड म्यूजिक एंटरटेंटमेंट और जन्नत फिल्म्स एन्ड म्यूजिक ने मिलकर इस सांग का निर्माण किया जा रहा है। जबकि फिल्मांकन युवा कैमरामेन चन्दन गौतम द्वारा किया जा रहा है। गाने को एडिट और पोस्टर डिज़ाइन अंसार अहमद ने किया है।    इस सांग का मधुर म्यूज़िक बादल गुप्ता ने कम्पोज़ किया है। गीत के स्वर शिखा गुप्ता ने लिखे है। जिसे प्रसिद्ध गायक किशन दुलगच ने अपनी मधुर आवाज़ से सजाया है।  नाहिद खान ने जानकारी देते हुए बताया कि निकट भविष्य में जन्नत फिल्म्स एन्ड म्यूजिक हिंदी,पंजाबी सांग के साथ ही कुमाउँनी भाषा में भी अच्छे सांग के साथ ही वेब सीरिज,शार्ट फिल्म का निर्माण भी करेगी और सामाजिक सन्देश देगी। इसमें अधिकाँश उत्तराखंड की उभरती प्रतिभाओ को एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराने का प्रयास जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *