विभिन्न मांगो को लेकर रोडवेज कर्मियों ने दिया धरन

रूद्रपुर। विभिन्न मांगो को उत्तराखण्ड रोडवेज इम्पलाइज यूनियन के बैनर तले रोडवेज कर्मियों ने मंगलवार को रोडवेज परिसर में धरना प्रर्दशन किया। कर्मियों ने अपनी मांगे पूरी नहीं होने पर आंदोलन को तेज करने की चेतावनी भी दी।
यूनियन के शाखा अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह और महामंत्री भगवान स्वरूप ने कहा कि गत 20 अक्टूबर को 10 सूत्राीय मांगों को लेकर डिपो सहायक महाप्रबंधक को ज्ञापन सौंपा गया था।

लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी उनकी मांगों का समाधान नहीं हुआ है। उन्होने कहा कि रोडवेज प्रशासन कर्मियों की मांगो को लेकर चिंतित नहीं है। अपनी मांगो को लेकर उन्होने कहा कि यूनियन की मुख्य मांग पंजाब मार्ग पर चंडीगढ़, पटियाला व लुधियाना के लिए नई बस आवंटित करने की है। इस रूट पर अभी भी पुरानी बसे चल रही है जो अक्सर खराब हो जाती है। जिससे चालक व परिचालक सहित यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा कर्मियों को पिछले पांच माह को वेतन भी अभी तक नहीं मिला है। जिससे आर्थिक परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। वही लिपिको का पटल परिवर्तन किये जाने की मांग भी की गई। धरना स्थल पर सुनील भटनागर, रघुवीर सिंह, मंजीत सिंह, श्रवण कुमार, सुरेन्द्र सिंह, नरेन्द्र कुमार, गुलजार सिंह, बलविन्दर सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *