जानिए कहां भाजपा नेता व परिजनों ने किया होटल स्वामी पर हमला — जमकर की तोड़फोड़, मुकदमा दर्ज

 रुद्रपुर। सोमवार देर रात मामूली विवाद में एक दर्जन से अधिक युवकों ने होटल स्वामी से मारपीट कर होटल में जमकर तोड़फोड़ की। युवको पर होटल स्वामी ने लगभग दो लाख रूपये की नकदी सहित लेपटाॅप और टीवी लूट का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार आदर्श कालोनी निवासी पप्पू प्रजापति की अटरिया मोड़ ट्रांजिट कैम्प में अतिथि रेस्टोरेंट नाम का होटल है। सोमवार की रात रेस्टोरेंट स्वामी पप्पू अपने बेटे पवन प्रजापति, संजू और रवि के साथ रेस्टोरेंट में काम कर रहे थे। तभी एक युवक नशे की हालत में वहां आया और रास्ते में खड़ी बाइक को लेकर होस्टल स्वामी से नोकझोक करने लगा। इस बीच उसने अपने 15-20 साथ ही होटल पर बुला लिये। जिन्होने होटल स्वामी के साथ मारपीट करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। दबंगो ने होटल का शीशा सहित काउंटर, बर्तन आदि तोड़ डाले। साथ की काउंटर को पलटकर सारा खाने का सामान भी बिखेर दिया। विरोध करने पर दबंगो ने होटल स्वामी और साथियों के साथ और अत्याधिक मारपीट कर दी। होटल स्वामी ने आरोप लगाया कि दबंग युवको ने  काउंटर में रखे डेढ़ से दो लाख रूपये की नकदी सहित लेपटाॅप और टीवी लूट कर ले गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने होटल स्वामी पवन की तहरीर पर परवेश शर्मा, राधेश शर्मा, कौशल शर्मा, पवन शर्मा, प्रातेश शर्मा, पंकज शर्मा और मोहित मिश्रा सहित अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
घटना में भाजपा नेता का नाम आने से सत्ताधारी पार्टी असहज हो गई है। पुलिस ने अतिथि रेस्टोरेंट में हुई तोड़ फोड़ और हमले के मामले में भाजपा उत्तरी मंडल के नगर महामंत्री राधेश शर्मा और उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिससे भाजपा की छवि भी धूमिल हुई है। इस मामले में भाजपा के जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा ने कहा कि इस प्रकरण में घटना की जांचकर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *