ग्रीन पार्क के बंद मकान में चोरों का धावा,लाखों की चोरी

भोंपूराम खबरी, रुद्रपुर। जिले की सीमा से सटी यूपी क्षेत्र की ग्रीन पार्क कालोनी में एक ट्रांसपोर्टर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लगभग आठ लाख रूपये का सामान चुरा लिया। जिसमें नकदी व जेवर शामिल थे। ट्रांसपोर्टर ने बेटी के शादी के लिए जेवर इत्यादि बनवा कर रखे थे। घटना के बाद अब यूपी पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

मूल रूप से भट्टीटोला, बिलासपुर निवासी मुशर्रफ खान अपने परिवार के साथ ग्रीन पार्क कालोनी में रहकर ट्रांसपोर्ट का कार्य करते है। पिछले तीन दिन से वह परिवार सहित बरेली अपने रिश्तेदार की शादी में गये थे। शुक्रवार को जब वह वापस आये तो दरवाजे का ताला लगाने वाला कुंडा टूटा हुआ था। जब वह अंदर गये तो उनके होश उड़ गये। अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। कमरे में रखी अलमारी खुली हुई थी। जिसमें बेटी की शादी के लिए रखे जेवर व नकदी गायब था। सूचना पर पहुंची यूपी पुलिस ने चोरी की घटना की जानकारी ली।

परिवार की सदस्य रानी ने बताया कि चोर छह हजार की नकदी, सोने का छह तोले का दो हार, दो तोले के कान के झाले, ढाई तोले के आठ अंगूठी, कान के कुंडल, 15 तोला चांदी के पायल और एक तोले के चांदी के बिछुए समेत अन्य कीमती सामान चुरा ले गए हैं। उन्होने शक जताते हुए बताया कि शादी में जाने से पहले उनके घर पर कुछ मजदूर शादी को लेकर रंगाई-पुताई व मरम्मत का कार्य कर रहे थे। फिलहाल पुलिस चोरी की जांच में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *