संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर हुई एक व्यक्ति की हत्या

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। भदईपुरा में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में हत्या हो गई। मृतक के सिर के पिछले हिस्से में गोली लगी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। परिजनों ने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार भद्ईपुरा निवासी रिंकू यादव (27) रविवार को घर पर अकेला था। उसकी पत्नी बच्चो संग मायके गई हुई थी। सोमवार को जब मृतक का फोन स्विच आ रहा था। तो 4 बजे रिंकू के साले ने पड़ोस के एक लड़के को फोन कर घर पर जाकर रिंकू से बात कराने को कहा। पड़ोसी युवक जब घर पर गया तो उसके होश उड़ गये घर पर खून से लतपथ रिंकू का शव बेड पर पड़ा हुआ था। उसने उसकी सूचना उसके साले और पत्नी को दी। जिसके बाद वह लोग शाम को घर आये। वही मौके पर पहंुची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टतया रिंकू की हत्या हुई प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। वही खबर लिखे जाने तक मृतक की पत्नी नीशू द्वारा हत्या की तहरीर देने की कार्यवाही की जा रही थी।

रिजनों ने रिश्तेदारो पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि रिंकू का इस तरह शव मिलने से उसकी पत्नी और सालो ने अपने करीबी दो रिश्तेदारो सहित एक वकील पर हत्या का शक जताया है। मृतक के साले दीपक ने बताया कि मकान और पैसो के लेनदेन को लेकर उनके जीजा का अपने रिश्तेदारो से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर रूद्रपुर कोतवाली में तीना के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा भी पंजीकृत है। जिसमें उन्होने धोखाधड़ी कर मृतक के हिस्से के लगभग तीन लाख 20 हजार रूपये हड़प लिये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *