एसीएमओ एक बार फिर घिरे विवादों में

भोंपूराम ख़बरी,रुद्रपुर। एसीएमओ डॉ हरेंद्र मलिक एक बार फिर अभद्रता के आरोप लगे है। इस बार उन पर सीएससी गदरपुर में तैनात चिकित्सक ने अभ्रदता करने और गाली गलौच का आरोप लगाया है।
इस मामले को लेकर सीएससी गदरपुर के प्रभारी डॉ संजीव सरना ने सीएमओ के सामने अपना पक्ष रखकर उनसे शिकायत की। उनका कहना था कि एसीएमओ आए दिन अभद्रता और गाली गलौज करते रहते हैं। कल रात भी उन्होंने फोन पर जब वेक्सीनेशन के संबंध में उससे बात की तो उन्होंने भद्दी भद्दी गालियां दीं। यह भी बताया कि उन्होंने इस मामले को रात ही फोन पर डीआईजी निलेश आनंद भरणे को बताया था। इसके साथ ही एसपी से भी बात की थी। सीएमओ के घर तक भी इस शिकायत को लेकर पहुंचे थे, लेकिन रात्रि का समय होने कारण लौट गए। उन्होंने कहा कि डॉ हरेंद्र मलिक ने उनसे पूर्व में भी अभद्रता की है। उन्होंने कहा इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले को लेकर डा. सरना ने सीएमओ को शिकायती पत्र भी सौपा है। साथ ही उसकी प्रतिलिपि सचिव चिकित्सा, जिलाधिकारी, एसएसपी को भी की है।
उधर डा. हरेन्द्र मलिक ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपो को गलत बताते हुए मामले की जांच कराने को कहा है। उन्होने कहा कि शिकायतकर्ता खुद ही विवादों में रहते है।
इस पूरे मामले में सीएमओ डा. देवेन्द्र पंचाल ने कहा कि शिकायत मिली है इस मामले की जांच कराएंगे और कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *