160 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

भोंपूराम ख़बरी रुद्रपुर।  नशे के खिलाफ चला रही अभियान के तहत एसटीएफ टीम को मिली सूचना पर एसटीएफ की टीम ने पंतनगर थाना क्षेत्र के सिडकुल क्षेत्र में 160 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि प्रदेश के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार द्वारा नशे के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत सीओ एसटीएफ डॉ पूर्णिमा गर्ग के निर्देशन में टीम को कार्यवाही के आदेश दिए गए थे जिसमें पंतनगर क्षेत्र के सिडकुल के इंपीरियल चौक के पास से एक ड्रग तस्कर रणबीर सिंह गंगवार निवासी बरेली को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से एसटीएफ को 160 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई है।

गिरफ्तार अभियुक्त गंगवार फतेहगंज पश्चिमी के रियासत नाम के स्मैक तस्कर से खरीद कर लाया था और पूर्व में भी उत्तराखंड में कई बार स्मैक की सप्लाई कर चुका है। इससे पूर्व आरोपी 2018 में भी हाफिज गंज थाने से 100 ग्राम स्मैक बरामद होने पर जेल जा चुका है। वहीं एसटीएफ की टीम पकड़े गए आरोपी का इतिहास खंगाल रही है इसके साथ ही इससे जुड़े हुए अन्य नेटवर्क की भी जांच में जुट गई है। एसटीएफ की टीम में उपनिरीक्षक केजी मठपाल, हेड कांस्टेबल सत्येन्द्र गंगोला, कांस्टेबल प्रमोद रौतेला, मनमोहन सिंह, नवीन कुमार और गुरमंत सिंह शामिल थे।

कार्रवाई करने वाली एसटीएफ की टीम में उप निरीक्षक के जी मठपाल, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र गंगोला, कॉन्स्टेबल प्रमोद रौतेला, कॉन्स्टेबल मनमोहन सिंह, कॉन्स्टेबल नवीन कुमार,और कॉन्स्टेबल गुरवंत सिंह शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *