एडीआईओ के खिलाफ कुमायूँ युवा प्रेस क्लब ने खोला मोर्चा 

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर।  उधम सिंह नगर के सहायक जिला सूचना अधिकारी (एडीआईओ) के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए कुमायूँ युवा प्रेस क्लब ने मुख्य सचिव एवं महानिदेशक सूचना को ज्ञापन प्रेषित किया। इससे पूर्व क्लब ने बैठक आयोजित कर एडीआईओ पर लघु समाचार पत्रों से जुड़े मीडिया कर्मियों के उत्पीडन का आरोप लगाया और आंदोलन की चेतावनी दी।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए क्लब के अध्यक्ष सौरभ गंगवार ने कहा कि पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एडीआईओ पर वित्तीय अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी। कहा कि जिले भर के पत्रकारों को साथ लेकर आंदोलन किया जाएगा! एवं द्वारा किया गया।
क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरबाज सिंह ने कहा कि लघु समाचार पत्रों को सरकार की ओर से किसी तरह की मदद नहीं की जाती है। उसके बावजूद सूचना विभाग के अधिकारी द्वारा पत्रकारों के साथ इस तरह का व्यवहार अति निंदनीय है इसके विरुद्ध आंदोलन अपर जिला सूचना अधिकारी के ट्रांसफर तक किया जाएगा। बैठक में गोपाल भारती, जगदीश चंद्र, शादाब हुसैन, शुभिदुती मंडल, मलकीत सिंह, आशु अहमद, बलबीर सिंह, वसीम हुसैन, शम्मी महर, बादल गंगवार, नरेश कुमार, गोपाल शर्मा, अमन सिंह, मनीष बाबा आदि पत्रकार उपस्थित थे।   संचालन महामंत्री हरविंदर सिंह ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *