कार्यकर्ताओं के दम पर बनेगी कांग्रेस की सरकारः गावा

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। शक्तिफार्म के ग्राम देवनगर में वरिष्ठ कांग्रेसी नारायण सरकार के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यवाहक जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा, प्रभारी परिमल राय, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सौरभ चिलाना,कांग्रेस प्रत्याशी नवतेज पाल सिंह, कांग्रेस नेता किरन मण्डल, ब्लाक अध्यक्ष रिपु सूदन मण्डल, नगर अध्यक्ष उत्तम आचार्य आदि ने चुनाव के दौरान कड़ी मेहनत करने वाले कांग्रेस के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया और उनका आभार व्यक्त किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यवाहक जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने ब्लाक के सभी बूथों की समीक्षा की।

इस दौरान हिमांशु गावा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। जिले में सात सीटों पर कांग्रेस का परचम लहराने जा रहा है। श्री गावा ने कहा कि भाजपा सरकार में बेतहाशा महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश की जनता ने भाजपा के खिलाफ मतदान करते हुए कांग्रेस पर भरोसा जताया है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने से उत्तराखण्ड का विकास तेजी से होगा और प्रदेशवासियों को महंगाई भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से निजात मिलेगी। श्री गावा ने कहा कि भाजपा ने इस चुनाव में धनबल का जमकर प्रयोग किया साथ ही सरकारी मशीनरी का भी जमकर दुरूपयोग किया गया। सत्ता की भूखी भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने के लिए जनता ने कांग्रेस के पक्ष में भारी मतदान किया है। आगामी 10 मार्च होने वाली मतगणना में भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी।

इस दौरान आन सिंह रावत, शिशंकर विश्वास, भगवान पाण्डे, संजीव डे, संजीत खान, रविन्द्र सिंह, सनातन राय, सुमिन्दर यादव, अजय गांधी, सुनील मण्डल, नारायण सरकार, रमेश राय, भगवान पाण्डे, दीपक बड़ाल, विश्वजीत, शिवशंकर विश्वास, गामा भाई, मन्जू कांत, संजीव डे, अजय गांधी, उत्तम हाल्दार,सनातन राय, सुकुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *