जानिए, किस थाने में युवक ने खाया जहर, पुलिस की जान हलक में !!!

भोंपूराम खबरी। पंतनगर थाने में एक मामले के सिलसिले में पूछताछ के लिए एक युवक को बुलाना महंगा पड़ गया। युवक थाने विषैला पदार्थ खाकर पहुंच गया। जिससे थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस कर्मियो ने युवक को पकड़कर जिला अस्पाताल पहुंचाया। फिलहाल युवक की हालात स्थिर बनी हुई है।
जानकारी के अनुसार रविवार को नाजयज चाकू के साथ घूम रहे आरोपी कन्हैया को जब पंतनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा। तो उसने पूछताछ में नगला में हुई एक चोरी में पंतनगर थाना निवासी रवि का नाम बताया। जिस पर पुलिस ने हल्दी स्थित टीडीसी कालोनी निवासी रवि चैहान के घर जाकर उसके न होने पर उसके पिता और छोटे भाई को थाने ले आई। उसके कुछ समय बाद रवि भी सूचना पर थाने आ गया। रवि के थाने में आने पर पुलिस ने उसके पिता और छोटे भाई को छोड़ दिया। जिसके बाद रवि ने बताया कि वह रूद्रपुर के गांधी पार्क में विषैला पदार्थ खाकर आ रहा है। जिसे सुनते ही पुलिस के हाथपांव फूल गये। आनन-फानन में उसे तुरंत जिला अस्पाताल ले जाया गया। जहां उसको प्राथमिक उपचार के बाद निजी अस्पाताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी होने पर सोमवार को एसएसपी दलीप सिंह कुवंर ने भी अस्पाताल पहंुचकर रवि का हालचाल जाना।
वही रवि के पिता रामप्यारे का कहना है कि घर आने पर पुलिस की गाड़ी से कुछ पुलिस कर्मी दोबारा आये और बोले कि जल्दी थाने चलो और वह गाड़ी बैठाकर जिला अस्पाताल ले जाये। जहां उनका बेटा रवि उल्टी कर रहा था।
एएसपी देवेन्द्र पिंचा ने बताया कि रवि का अपनी पत्नी से परिवारिक विवाद चल रहा था। जिसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान था। उसी के चलते इसने विषैला पदार्थ खाया।
थाना प्रभारी एमएम जोशी ने बताया कि रवि के छोटे भाई राहुल की तहरीर पर उसकी पत्नी और जीजा के खिलाफ मानसिक उत्पीड़न के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *