मान्यता प्राप्त विद्यालय प्रबंधक संघ ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को दिया ज्ञापन

मान्यता प्राप्त विद्यालय प्रबंधक संघ ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को दिया ज्ञाप
रुद्रपुर। मान्यता प्राप्त विद्यालय प्रबंधक संघ ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन देकर निवेदन किया कि बच्चे जिस स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं उस स्कूल की फीस ना देकर दूसरे स्कूल मेंं झूठे शपथ पत्र देकर, झूठे शपथ पत्र के आधार पर बच्चों के अभिभावक दूसरे स्कूल में अप्रैल में प्रवेश कराने की सोच रहे हैं।और कुछ स्कूल वाले फर्जी झूठे शपथ पत्र के आधार पर बच्चों का प्रवेश ले रहे हैं।
लेकिन मान्यता प्राप्त विद्यालय प्रबंधक संघ का कहना है कि झूठे शपथ पत्र के आधार पर कोई भी स्कूल किसी भी बच्चे का प्रवेश ना ले।
क्योंकि बच्चे पूरे साल ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं और अप्रैल में जाकर अगर फीस ना देकर बच्चे झूठे शपथ पत्र के आधार पर अगर दूसरे स्कूल में प्रवेश ले लेता है तो जहां पर बच्चा पहले से पढ़ाई कर रहा है उस स्कूल का पूरे साल का फीस नहीं दे रहा है जिस वजह से स्कूल प्रबंधक शिक्षकों एवं स्कूल के अन्य कर्मचारियों को वेतन देने में परेशानी होता है अगर प्रवेश के लिए टीसी अनिवार्य कर दिया जाए तो बच्चे दूसरे स्कूल में एडमिशन नहीं लेंगे उसी स्कूल में ही रहेंगे।
फीस भी जमा करेंगे इसीलिए मान्यता प्राप्त विद्यालय प्रबंधक संघ का यही कहना है कि हर स्कूल वाले टीसी लेकर ही बच्चे को प्रवेश दे।
ज्ञापन देने के लिए मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष श्री राम प्रकाश गुप्ता, ब्लॉक अध्यक्ष श्री देवाशीष मंडल, ब्लॉक महामंत्री श्री संजय कुमार पाल, श्री हेमलाल अधिकारी, श्री मुकेश चंद, श्री अक्षय गहलोत, श्री दिनेश, दीपक, श्री सुमित राय, श्री भीष्म देव जयसवाल आदि उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *