रुद्रपुर में गुरू मां एडवांस डेंटल केयर का हुआ शुभारम्भ 

भौंपूराम खबरी, रुद्रपुर। शहर की सिविल लाइन्स में अत्याधुनिक मशीनों से लैस गुरू मां एडवांस डेंटल केयर का शुभारम्भ क्षेत्रीय विधायक राजकुमार ठुकराल व दिल्ली के विख्यात चिकित्सक डॉ अभय लाम्बा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।


अपने संबोधन में विधायक ठुकराल ने कहा कि शहर की बढती आबादी के फलस्वरूप मेडिकल के क्षेत्र में दक्ष चिकित्सकों की नितांत आवश्यकता है। ठुकराल ने कहा कि इस डेंटल केयर सेंटर के अत्याधुनिक तकनीकों से युक्त होने के चलते अब रोगियों को महानगरों का रुख नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि डॉ आँचल धींगड़ा अपनी चिकित्सीय शैली से अपनी अलग पहचान बनाएंगी। डॉ लाम्बा ने कहा कि डॉ आँचल धींगड़ा एक अति कुशल दन्त चिकित्सक हैं और उनके यहाँ कार्यरत होने से रुद्रपुर ही नहीं बल्कि कुमाऊँ भर के दंत रोगियों को अब गंभीर रोगों का इलाज तत्काल व सुलभता से मिल सकेगा। डॉ आँचल धींगड़ा ने बताया कि उन्होंने स्माइल डिजाइनिंग में भी दक्षता हासिल की है। उन्होंने सर्टिफाइड इंप्लांट प्लेसमेंट कोर्स साउथ कोरिया एवं डेंटल लेजर एप्लिकेशन कोर्स आस्ट्रिया से किया। इसके अलावा सीबीसीटी कैडकैम जैसी आधुनिक मशीनों में ट्रेनिंग प्राप्त की। वह आईईएस, आईएसीडीई और आईडीए की आजीवन सदस्य हैं।

 डॉ आँचल धींगड़ा का कहना था कि उनके क्लीनिक पर न सिर्फ विश्वस्तरीय चिकित्सा उपलब्ध होगी बल्कि यहाँ शुल्क भी इतने कम रखे गये हैं कि हर आर्थिक वर्ग का व्यक्ति यहाँ इलाज का वहन आसानी से कर सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *