दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर का उत्तराखंड शूटिंग चैंपियनशिप में दबदबा

भौंपूराम खबरी, रुद्रपुुर। चैंपियनशिप में दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस), रुद्रपुर ने इस प्रतियोगिता में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। उत्तराखंड राइफल संघ द्वारा देहरादून क्षेत्र में आयोजित इस प्रतियोगिता में उत्तराखंड राज्य के विभिन्न क्षेत्रों के स्कूलों ने प्रतिभाग किया।
इस प्रतियोगिता में दिल्ली पब्लिक स्कूल की कक्षा 8 की छात्रा प्रगति डांगी ने अपनी प्रखर प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए 2 स्वर्ण एवं एक रजत पदक अपने नाम किए। कक्षा 7 के सिमरजीत ने दो रजत पदक अपने नाम किए और कक्षा 10 की हिमानी जोशी ने एक कांस्य पदक अपने नाम कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया।
विद्यालय के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ग्रोवर द्वारा इन प्रतिभावान छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि खेल हमारे शारीरिक एवं मानसिक विकास के लिए अत्यंत लाभदायक है। आज के इस प्रतियोगितावादी समय में मात्र शिक्षा ही पर्याप्त नहीं रह गई वरन खेल भी हमारे चतुर्मुखी विकास के लिए अत्यंत अनिवार्य हैं

रूद्रपुर। देहरादून में आयोजित प्रतियोगिता में ओपन वर्ग में ओमेक्स निवासी ईशू डांगी ने गोल्ड पदक जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। ईशू डांगी ने 50 मीटर शूटिंग रेज में प्रतिभाग किया था। ईशू ने पिछले वर्ष इस प्रतियोगिता में कास्य पदक भी जीता था। अपने घर के व्यस्तम कार्य के बावजूद शूटिंग में यह मुकाम पाने पर गर्व महसूस करती है। अपनी सफलता के श्रेय वह अपने पति भरत ंिसह डांगी और कोच नकुल चैधरी को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *