निष्पक्ष रुप से अलका बैरागी हत्याकांड की जांच हो, नारायण पाल

भौंपूराम खबरी, रुद्रपुर। सितारगंज विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक नारायण पाल ने गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शक्तिफार्म के अलका बैरागी हत्याकांड मामले को लेकर एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह से मुलाक़ात की। मृतका के परिजनों को साथ लेकर एसपी क्राइम से भेंट करते पाल का कहना था कि अलका बैरागी हत्या कांड के मामले में दर्ज हुए मुकदमे की जांच निष्पक्ष रुप से नहीं की जा रही है। आरोप लगाया कि आरोपी सत्ताधारी पार्टी का कार्यकर्ता होने के कारण दर्ज हुए मुकदमे में धाराओं के साथ छेड़छाड़ की जा रही है जबकि आरोपी के खिलाफ पीड़ित परिवार के पास महत्वपूर्ण साक्ष्य मौजूद हैं जो कि साफ दर्शाते हैं कि मृतक अलका ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है।

पाल ने इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग भी की और पीड़ित पक्ष के बयान भी सितारगंज कोतवाली में ना करा कर एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह के समक्ष ही कराये जाने की मांग की। जिस पर एसपी क्राइम ने सहमति जताते हुए कहा कि पीड़ित परिवार के परिजनों के बयान रुद्रपुर में ही कराए जाएंगे ।
बता दें कि जनपद ऊधम सिंह नगर  सितारगंज विधानसभा क्षेत्र के शक्ति फार्म पड़ागांव निवासी और भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी रहे अरुण बैरागी और उसके परिवार के खिलाफ पुलिस ने 14 फरवरी को विवाहिता की हत्या करने का केस दर्ज किया था,विवाहिता का शव फंदे पर झूलता हुआ पुलिस ने बरामद किया था विवाहिता के मायके वालों ने आरोपियों द्वारा हत्या की आशंका जताई थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *