शहर में हुई पांच लाख की लूट का खुलासा

रूद्रपुर। रेलवे स्टेशन रोड पर कंपनी कर्मचारी से पांच लाख 35 हजार रूपये की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पांच युवको ने जानकारी जुटा लूट की घटना को अंजाम दिया। जिसमें से चार युवको को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक युवक फरार है। लूट में शामिल दो युवक शहर के प्रतिष्ठित निजी स्कूलों के छात्र है। लूटी गई रकम में से लगभग साढ़े तीन लाख रूपये बरामद हो गए है।

बता दें कि बीती 23 दिसम्बर को रेंडिएंट कैश मैनेजमेंट कंपनी के कर्मचारी सचिन शर्मा से तीन पल्सर बाईक सवार बादमाशो ने तमंचे के बल पर पंाच लाख 35 हजार रूपये लूट लिये थे। सचिन शर्मा इस रूपये को कंपनी की अनुबंधित फर्मो से एकत्रित कर बैंक में जमा कराने जा रहा था। सचिन शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया था। छानबीन में जुटी पुलिस टीमों ने कई सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और सर्विलांस की मदद भी ली।

कोतवाली में लूट का खुलासा करते हुए सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि छानबीन में पता चला कि वारदात को पांच युवकों ने अंजाम दिया था। इनमें से एक संदिग्ध की पहचान कर उसको गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई तो उसने सारी कहानी बता दी। पुलिस ने चन्द्रशेखर उर्फ चन्दू निवासी एलाइंन्स किग्स स्टेट कालोनी, ऐशप्रीत सिंह उर्फ ऐश कंग व हरमन सिंह निवासी निवासी डिबडिबा, बिलासपुर, यूपी और रोहित निवासी भूरारानी को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी अमन पाण्डे निवासी इन्द्रा कालोनी अभी फरार है। पकड़े गये चारो युवको से पुलिस ने तीन लाख 49 हजार रूपये की धनराशि बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *