अग्रवाल युवा संगठन ने जगतपुरा विद्यालय में मनाया अमृत महोत्सव

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। अग्रवाल युवा संगठन रुद्रपुर के सदस्यो ने श्री तिलक राज कपूर स्मृति बालिका विद्या मंदिर, जगतपुरा मे स्वतन्त्रता दिवस बड़ी धूम धाम के साथ मनाया।

कार्यक्रम का शुभारंभ अखिल भारतीय छात्रावास प्रमुख वर्षा घरोटे, विद्यालय के प्रधानाचार्य विरेंद्र यादव, युवा संगठन के अध्यक्ष अमित जिंदल, महामंत्री विनय बंसल,कोषाध्यक्ष सीए सूरज अग्रवाल सहित सभी सदस्य, विद्यालय की अध्यक्षा कमलेश बिष्ट, व्यवस्थापक विष्णु सक्सेना, संरक्षक सीए हरनाम चौधरी ने ध्वजारोहण के साथ किया।

इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष और मुख्य अतिथि अमित जिंदल ने विद्यालय समिति और छात्र छात्राओं को स्वतन्त्रता दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विद्यालय समिति के संरक्षक हरनाम चौधरी ने युवा संगठन के सदस्यो का स्वागत किया और विद्यालय के बारे में जानकारी दी, उन्होंने बताया कि वर्तमान में आस पास की बस्तियों के 650 बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे है। प्रधानाचार्य विरेंद्र यादव ने सभी को हार्दिक बधाई देते हुए अग्रवाल युवा संगठन का धन्यवाद दिया। इस शुभ अवसर पर विद्यालय के बच्चों द्वारा अनेक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। इस अवसर पर अग्रवाल युवा संगठन ने विद्यालय को 12 पंखे भेंट किए और भविष्य मे हर प्रकार से सहयोग करने हेतु आश्वासन दिया।  संगठन की तरफ से वरिष्ठ सदस्य श्रीओम अग्रवाल ने अपने विचार व्यक्त किए और विद्यालय समिति का धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर विद्यालय के सभी छात्र छात्राएं, शिक्षक, अग्रवाल युवा संगठन के उपाध्यक्ष अनुज अग्रवाल, मंत्री हिमांशु जिंदल, नितिन अग्रवाल, मनीष सिंघल, शुभम अग्रवाल,शुभम गर्ग, अंकित अग्रवाल तथा अभि अग्रवाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *