जानिए, कहा मां ने दिया बच्चो को जहर

भोंपूराम खबरी। एक महिला ने अपने दो बच्चों को जहर खिलाकर खुद भी जहर खा लिया। जिससे महिला और उसके दो साल के मासूम बेटे की मौत हो गयी जबकि उसकी 4 साल की पुत्री जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बतना दें कि कुंडा थाना के ग्राम गंगापुर की रहने वाली कुसुमलता पिछले 1.5 साल से अपनी तीन संतानों दीपिका (4 साल), लव (2 साल) तथा एक माह के पुत्र जतिन सहित राजा नाम के युवक के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी। कचनालगाजी , काशीपुर निवासी 25 साल की कुसुम लता पुत्री चिन्ना सिंह की शादी छह साल पहले यूपी के दढ़ियाल जिला रामपुर निवासी रामकिशोर से हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार कुसुम लता का ग्राम गंगापुर में पहले से ही किसी रिश्तेदारी में आना जाना था, जिसके चलते उसकी मुलाकात राजा से हो गई ओर दोनों के आपस में संबंध बन गये। पिछले डेढ़ साल से कुसुम लता अपने पति को छोड़कर अपने बच्चों को लेकर राजा के पास आ गई और उसके साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहने लगी। कुसुम लता के पति रामकिशोर से विवाद के चलते गांव में दोनों के बीच सुलह कराने के लिए पंचायत भी की गई थी। लेकिन कुसुम लता ने राजा को नहीं छोड़ा। एक माह पूर्व गंगापुर में उसकी तीसरी संतान हुई।

विगत दिवस राजा जब काम पर गया था तभी उसके पीछे कुसम लता ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी पुत्री दीपिका और पुत्र लव को जहर खिलाकर खुद भी जहर खा लिया। सूचना मिलने पर राजा ने उसे व बच्चों को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ कुसम लता और लव की कल देर शाम मौत हो गई जबकि मासूम पुत्री दीपिका का इलाज चल रहा है।

सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार ने पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचकर मृतका के परिजनों से बात की। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हालांकि आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *