जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता में दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर के छात्रों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

भोंपूराम खबरी। द्वितीय जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता में दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक अपने नाम किए। छात्रों की इस उपलब्धि से समस्त विद्यालय परिवार में खुशी का माहौल है।

द्वितीय जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता गुरुकुल स्कूल, काशीपुर में आयोजित हुई। इस प्रतियोगिता में दिल्ली पब्लिक स्कूल, रूद्रपुर के छात्रों ने भी प्रतिभाग किया था और छात्रों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो कांस्य पदक अपने नाम किए। युगल खिलाड़ी के रूप में मान्य सिंह और स्वस्तिक ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया और प्रतियोगिता का कांस्य पदक अपने नाम किया। एकल खिलाड़ी के रूप में शुभांगी कक्कड़ ने भी तृतीय स्थान प्राप्त करते हुए प्रतियोगिता का कांस्य पदक अपने नाम किया।

इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन श्री सुरजीत सिंह ग्रोवर ने कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर हमेशा ही छात्रों के सर्वांगीण विकास का हितैषी रहा है और इसका पूरा पूरा लाभ आए दिन विद्यालय के सभी छात्र भी ले रहे हैं चाहे शिक्षा के क्षेत्र में हो या फिर सह शैक्षिक क्षेत्र हो सभी जगह विद्यालय के छात्र अपना नाम रोशन कर रहे हैं।

सुरजीत सिंह ग्रोवर सर ने बताया कि विद्यालय में प्रत्येक दिन छात्रों के सम्पूर्ण विकास को ध्यान में रखकर उन्हे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया जाता है। छात्रों की इस उपलब्धि पर चैयरमैन सर ने कहा कि इन छात्रों को आगे बढ़ने के लिए विद्यालय हमेशा प्रयासरत रहेगा ताकि इन सभी को राष्ट्रीय स्तर पर एक विशेष पहचान मिल सके। साथ ही उन्होंने कहा कि योग आज केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए है और यह हमारे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य दोनों को समृद्ध बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *