दिव्य देवभूमि कल्याण समिति ने धूमधाम से मनाया पाँचवा स्थापना दिवस

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। दिव्य देवभूमि कल्याण समिति (रजि.) का पांचवा स्थापना दिवस बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। समिति की अध्यक्ष रीना जौहरी व समिति के महामंत्री अमन सिंह ने समिति के संस्थापक स्व. श्री सुरेश जौहरी जी की स्मृति पर दीप प्रज्वलित कर व फूल अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। वही उसके उपरांत समिति के पदाधिकारियों ने केक काटकर समिति का स्थापना दिवस मनाया व एक-दूसरे को बधाई दी उसके तदुपरान्त समिति की अध्यक्ष रीना जौहरी ने पिछले कार्यो की समीक्षा करते हुऐ सभी को 2021-22 में समिति के द्वारा किये गए कार्यो की समीक्षा की।

वही समिति के महामंत्री अमन सिंह ने कहा कि समिति का पांच साल बेमिसाल बहुत शानदार-जोरदार-जबरदस्त रहा है और जिस तरह समाज के अच्छे लोग आज समिति से जुड़कर समाज के प्रति अपना दायित्व समझ रहे हैं उससे आने वाले समय मे समाजहित में कई कार्य किये जायेंगे।

कार्यक्रम का संचालन समिति के मंत्री राजेंद्र चांदना ने किया। इस मौके पर समिति के अध्यक्ष रीना जौहरी, महामंत्री अमन सिंह, राजेन्द्र चांदना, विकास सक्सेना, वीरेंद्र वर्मा, संजीव गुम्बर, कृपा नंदन मिश्रा, नासिर हुसैन, अक्षरा जौहरी समेत समिति के अनेकों पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *