पिता पुत्र को बदमाशों ने फेंककर लूट ले गए ट्रक

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। ट्रक मे आराम कर रहे बाप बेटे को हथियार के दम पर बंधक बनाने और आंखों पर पट्टी बांधकर अपहरण कर ट्रक लूटने और ट्रक चालक बाप बेटे को घटनास्थल से 30 किलोमीटर दूर फैके जाने का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच और पड़ताल में जुट गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार बीती रात रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के काशीपुर हाईवे पर मौजूद सामिया लेकसिटी के पास बने पेट्रोल पंप के सामने हरियाणा के एक ट्रक को कुछ लोगों ने लूट लिया और ट्रक में मौजूद बाप-बेटे को बंधक बना लिया वहीं बंधक बनाने के साथ ही उनका अपहरण कर उन्हें बाजपुर दोराहे पर फेंककर ट्रक लेकर बदमाश फरार हो गए।

वहीं बाप बेटे की शिकायत पर बाजपुर पुलिस दोनों को रुद्रपुर कोतवाली पुलिस के पास लेकर आई जहां रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और जानकारी लेने के बाद अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

वही जानकारी लेने पर रुद्रपुर कोतवाल विक्रम राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक मे मौजूद दोनों बाप बेटे हैं जो आराम कर रहे थे इसी दौरान कुछ लोग हथियार से लैस होकर ट्रक में चढ़ गए और उन्होंने इनकी आंखों पर पट्टी बांधी और पट्टी बांधकर इन्हें बाजपुर दोराहे पर छोड़कर कर चले गए, वहीं इस मामले में दोनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *