पुलिस ने छापा मारकर फ्लैट में जुआ खेलते कुछ लोगो को किया गिरफ़्तार

भोंपूराम खबरी,रूद्रपूर। शहर की पॉश कॉलोनियों में बने फ्लैट और विला में जुआ खेलना आम हो गया है आपको बता दें कि सीओ के नेतृत्व में शहर की एक पॉश कॉलोनी के एक फ्लैट से पुलिस ने कुछ लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के नैनीताल रोड स्थित मेट्रोपोलिस सिटी कॉलोनी के एक फ्लैट से पुलिस ने कुछ लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है यह पूरी कार्यवाही सीओ के नेतृत्व में हुई और बताया जा रहा है कि सीओ के साथ पहुंची पुलिस टीम सिविल ड्रेस में थी वही सूत्रों के अनुसार फ्लैट से करीब 3 से 4 लोगों को पुलिस ने जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

हालांकि हमने जब पुलिस का पक्ष जानने के लिए थानाध्यक्ष पंतनगर को कॉल किया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया, जिस कारण अभी नामों का खुलासा नहीं हो पाया है और पुलिस इस पूरे मामले में क्या कार्रवाई कर रही है। फ्लैट से क्या-क्या चीजें बरामद की है जिसकी जानकारी फिलहाल अभी पुलिस से नहीं मिल पाई है।

वही सूत्रों की माने तो बीजेपी नेता के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया जो चर्चा शहर भर मे है। तो वही जानकारी के अनुसार पुलिस ने पकड़े गए सभी जुआरियो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *