पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने ‘प्यार तुझपे आया रे’ गाने का पोस्टर और टीज़र किया लाँच 

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। पूर्व विधायक और भाजपा नेता राजेश शुक्ला ने आज हर्ष जन्नत प्रोडक्शन और चित्राशाराम के बैनर तले बने ‘प्यार तुझपे आया रे’ गाने का पोस्टर और टीज़र को किया लाँच किया /इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल चौहान भी मौजूद थे।  इस अवसर पर राजेश शुक्ला ने इस गाने में काम करने वाले कलाकारों हिमांशु तिवारी,दिव्या नगरकोटी और नवल को मिष्ठान खिलाकर उनकी हौसला अफ़ज़ाई की।

राजेश शुक्ला ने कहा कि उत्तराखंड की उभरती प्रतिभाओ को काम देने का काम नाहिद खान कर रहे है। उनके निर्देशन में बना गाना काफी अच्छा है। इस गाने में काम करने वाले नवोदित कलाकारों को मुख्यमंत्री जी से सम्मानित भी करवायेंगे जिससे ऐसी प्रतिभाओ को बॉलीवुड में मुकाम मिल सके और इन प्रतिभाओ को अच्छा प्रतिक्षण मिल सके। राजेश शुक्ला ने गाने अच्छा काम करने के लिये सभी कलाकारों और टीम को बधाई और शुभकामनाये दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस गाने के निर्देशन नाहिद खान द्वारा किया गया है। जिसमे मुख्य भूमिका हिमांशु तिवारी और दिव्या नगरकोटी ने निभाई है। सहायक कलाकारों में नवल,रघुवीर सिंह और रोहित शर्मा ने किरदार निभाया है। इस लव सांग मंजीत पांडेय और सोमी शैलेश ने गाया दी है। जबकि गाने का म्यूजिक अली फैसल ने दिया है, अरविन्द मौर्या ने इस सुन्दर गाने को लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *