महिला के साथ छेड़छाड़, जमकर हुई कुटाई

भोंपूराम खबरी। नैनीताल से टैक्सी में रुद्रपुर जा रही महिला से हल्द्वानी निवासी टैक्सी चालक ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की। इस घटना से गुस्साये स्थानीय लोगों ने आरोपित चालक की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं, इस संबंध में महिला के पति ने तल्लीताल थाने में तहरीर देकर टैक्सी चालक पर उचित कार्रवाई करने की मांग की। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, तल्लीताल थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि बीती शुक्रवार को उसकी पत्नी टैक्सी में किसी काम से रुद्रपुर जा रही थी। आरोप है कि रुद्रपुर से पूर्व टाडा के जंगलों में अचानक चालक ने उससे अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। साथ ही अश्लील हरकतें कर महिला के साथ छेड़छाड़ भी शुरू कर दी। किसी तरह पत्नी ने खुद को चालक के चुंगल से छुड़ाया। महिला ने इस घटना की जानकारी अपने परिचितों को दी, जिसके बाद उन्होंने टैक्सी चालक की तलाश शुरू कर दी।

इस बीच लोगों को चालक तल्लीताल में नजर आ गया। आक्रोशित लोगों ने चालक की जमकर धुनाई की और उसे लेकर थाने पहुंचे। वहीं महिला के पति ने शनिवार को इस संबंध में तहरीर दी। उधर, एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि चालक दिलावर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *