मौसम विभाग ने किया भारी बारिश का अलर्ट जारी

भोंपूराम खबरी। उत्तराखंड में मौसम एक बार फिर बिगड़ने वाला है जिस का पूर्वानुमान मौसम विभाग ने जारी करते हुए चेतावनी जारी की है मौसम विभाग की माने तो राज्य में एक बार फिर मानसून का असर देखने को मिलेगा। अगले तीन दिन शुक्रवार से राजधानी दून समेत मैदान से लेकर पहाड़ तक कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही लोगों से सावधानी बरतने की अपील की गई है।

मौसम विभाग का कहना है कि 18 अगस्त को नैनीताल और बागेश्वर के कुछ क्षेत्रों में भारी वर्षा देखने को मिल सकती है। इसी तरह 19 अगस्त को नैनीताल, चंपावत, पौड़ी जिले के कुछ जगहों पर भारी बारिश की संभावनाएं जताई गई हैं। वहीं 20 अगस्त को नैनीताल बागेश्वर और देहरादून जनपद में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना है

उत्तराखंड में मौसम के तेवर एक बार फिर तल्ख होने की संभावना है। मौसम विभाग की माने तो राज्य में एक बार फिर मानसून का असर देखने को मिलेगा। अगले तीन दिन शुक्रवार से राजधानी दून समेत मैदान से लेकर पहाड़ तक कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही लोगों से सावधानी बरतने की अपील की गई है। मौसम विभाग का कहना है कि 18 अगस्त को नैनीताल और बागेश्वर के कुछ क्षेत्रों में भारी वर्षा देखने को मिल सकती है। इसी तरह 19 अगस्त को नैनीताल, चंपावत, पौड़ी जिले के कुछ जगहों पर भारी बारिश की संभावनाएं जताई गई हैं। वहीं 20 अगस्त को नैनीताल बागेश्वर और देहरादून जनपद में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *