रामनगर के धनगढ़ी नाले में बह गई कार, 4 लोग थे सवार

भोंपूराम खबरी, रामनगर। आफत की बारिश ने आज फिर एक गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। बारिश के कारण उफनाये धनगढ़ी नाले में आज सुबह एक कार बह गई। हांलाकि उसमें सवार 4 लोग सुकुशल बच गये।

बता दें कि भारी बारिश के कारण कुमाऊं और गढ़वाल को जोड़ने वाला धनगढ़ी नाला में आज उफान आ गया। वहीं रामनगर से जा रहे आल्टो कार में सवार 4 शिक्षकों ने अपनी कार को नाले में डाल दिया। लेकिन उफान इतना तेज था कि उनकी गाड़ी नाले में बहने लगी। शिक्षकों ने किसी तरह से कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

वहीं, मामले की जानकारी देते हुए कोतवाल रामनगर अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मंगलवार सुबह 4 शिक्षक – आयुषी ग्रोवर, निवासी गिरीताल, काशीपुर, सुरेश चंद्र जोशी, निवासी दुर्गापुरी रामनगर, देवकी रावत निवासी कोटद्वार और विमला शर्मा, निवासी टेड़ा रोड, रामनगर कार संख्या यूके 19 ए 3215 से ड्यूटी के लिए मोहान जा रहे थे। आज सुबह प्रातः 07 बजे के लगभग धनगढ़ी नाले पर पहुंचे तो उनका वाहन रपटे/नाले के तेज बहाव में बह गया। स्थानीय लोगों की मदद से चारों शिक्षकों को बचा लिया गया है। बता दें कि इससे पूर्व 8 जुलाई 2022 को एक कार ढेला नदी में बह गई थी। जिसमें कार में सवार 10 में से 9 लोगों की मौत हो गई थी।

वहीं आपको बता दें कि वर्ष 2020 में तत्कालीन राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने प्रयास कर धनगढ़ी नाले पर पुल बनाने की कवायद शुरु की थी। केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने 150 मीटर लंबाई के पुल के निर्माण को मंजूरी दे दी थी। पुल का निर्माण 18 माह में पूरा किया जाना था, लेकिन उक्त पुल आज तक नहीं बन पाया है। जिस कारण हर बार बरसात के दिनों में हादसे होते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *