वन्देमातरम ग्रुप ने अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया

भोंपूराम खबरी। वन्देमातरम ग्रुप रुद्रपुर के द्वारा 75वां अमृत महोत्सव 15अगस्त देश का सबसे बड़े त्यौहार को बहुत ही धूम धाम से मनाया। जैसा ही वन्देमातरम ग्रुप हर साल bike relly का आयोजन करता है इस साल भी शानदार और भव्य तरिके से देश के सबसे बड़े त्यौहार को सबके साथ मनाया इस दौरान रुद्रपुर मे स्तापित उत्तराखंड का सबसे ऊंचा तिरंगा जो वन्देमातरम ग्रुप का सपना था और जो पूरा हुआ और मेहनत सफल हुई,

और गाँधी पार्क मे तिरंगा ध्वजारोहन करने हमारे रुद्रपुर से विधायक शिव अरोरा आये और देश भक्ति की बाते बताई समाज के प्रति जीने की राह दिखाई और वन्देमातरम ग्रुप रुद्रपुर की मेहनत की सराहना की बताया आज जो रुद्रपुर मे उत्तराखंड का सबसे ऊंचा तिरंगा है ये वन्देमातरम ग्रुप की मेहनत है और वन्देमातरम ग्रुप के संस्थापक संजय कुमार और सभी को बधाईया और शुभकामनायें दी।

इस दौरान वन्देमातरम ग्रुप के संस्थापक संजय कुमार ने समाजसेवी संजय ठुकराल जी को भी और समाज सेवी गौ रक्षा दल के अध्यक्ष विराट आर्या जी और उनकी पूरी team को भी भी आमंत्रित किया। और संजय कुमार जी के द्वारा बताया गया की हमेशा वन्देमातरम ग्रुप देश और समाज की निस्वार्थ सेवा करता रहेगा 🇮🇳और इस तिरंगे के मान सम्मान के लिए हमेशा तैयार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *