विश्व हिन्दू परिषद की कार्यकारिणी का हुआ गठन

भोंपूराम खबरी,गदरपुर। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारिणी के गठन को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से नगराध्यक्ष की जिम्मेदारी हरीश जेटली को एवं नगर मंत्री की जिम्मेदारी संदीप गुंबर को सौंपी गई।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारिणी के गठन को लेकर एक बैठक विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक विनोद शर्मा की अध्यक्षता में नगर के प्रतिष्ठित मैरिज पैलेस में वरिष्ठ समाजसेवी राकेश भुड्डी की देखरेख में आयोजित की गई। बैठक में पहुँचे संगठन के जिला मंत्री राजेन्द्र मेहरा द्वारा नगर इकाई की घोषणा करते हुए हरीश जेटली को विश्व हिन्दू परिषद का नगर अध्यक्ष एवं सन्दीप गुम्बर को नगर मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस दौरान डॉ विनोद शर्मा ने बताया कि नगर की कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए अगले एक सप्ताह में नगर इकाई के अन्य सदस्यों की भी घोषणा की जाएगी। वही जिला मंत्री राजेन्द्र मेहरा द्वारा विश्व हिन्दू परिषद के इतिहास पर प्रकाश डालते हुए बताया कि यह संगठन आगामी 2024 में अपने 60 साल पूरे करने जा रहा है और जन्माष्टमी पर्व पर इस संगठन की शुरवात की गई थी जबकि इकाई के निमित लगातार कार्यकारिणी का गठन करते हुए सक्रिय लोगो को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है।वही उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए डॉ विनोद शर्मा संरक्षक के रूप में हमेशा मार्गदर्शन करते रहेंगे। वही

नवनियुक्त अध्यक्ष हरीश जेटली द्वारा बताया गया कि 3 सितम्बर दिन शनिवार को बैठक आहूत कर कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा। इस दौरान नगर अध्यक्ष हरीश जेटली, नगर मंत्री सन्दीप गुम्बर, डॉ विनोद शर्मा, नरेश हुड़िया, हरलोक नामधारी, राकेश भुड्डी,जसवीर चीमा, चंकित हुड़िया,हर्षित पोपली,शुभम ठाकुर,मंजीत सिंह, निशांत सिंघल,विपुल प्रजापति, ओम प्रकाश सैनी,चन्द्रपाल सैनी सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *