व्यापारियों ने विधायक शिव से मुलाकात करके राज्यकर अधिकारियों के मनमानी रवैया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौंपा।

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने आज विधायक शिव अरोरा से मुलाकात करके राज्यकर अधिकारियों के मनमानी रवैया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौंपा।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा के नेतृत्व में आज अनेकों व्यापारियों ने विधायक शिव अरोरा के कैंप कार्यालय पर मुलाकात की। व्यापारियों ने कहा कि राज्यकर अधिकारियों द्वारा उनका उत्पीड़न किया जा रहा है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो सामान उनको पिछले वर्षों में 5 प्रतिशत कर से निर्धारित किया गया था उसको राज्यकर अधिकारी मनमाना रवैया अपनाते हुए साढे 13 प्रतिशत की दर से मान रहे हैं जबकि उनको वह सामान 5 प्रतिशत की दर से प्राप्त हुआ था जिसे उनके द्वारा उपभोक्ताओं को 5% की दर से ही लगाया है लेकिन राज्यकार अधिकारी मनमाना रवैया अपना रहे हैं। व्यापारियों ने यह भी कहा कि यदि उन पर 8.5 प्रतिशत अतिरिक्त टैक्स का भुगतान करना पड़ेगा तो लाखों रुपए का टैक्स उन पर बन जाएगा जिसे वे नही दे सकते है।

व्यापारियों की बात को गंभीरता से सुनकर विधायक शिव अरोड़ा ने आश्वस्त किया कि व्यापारियों का उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इस मामले को लेकर वह मुख्यमंत्री से व वित्त मंत्री से भी मुलाकात करेंगे।इस मौके पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा,महामंत्री हरीश अरोरा,युवा व्यापार मंडल महामंत्री पवन गाबा,जिला मंत्री राजकुमार सीकरी,डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन अध्यक्ष राजेंद्र तनेजा,सुमित अरोरा,मनोज मदान,नीरव चौधरी,प्रवीण आहूजा,गुरमीत बठला,राज सिंह आदि व्यापारी मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *