दो अलग-अलग सड़क हादसो में छात्र और परिचालक की मौत

रूद्रपुर। दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में छात्र और एक ट्रक परिचालक की मौत हो गई। दोनो को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया था। दोनो के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। वही मौत की सूचना से दोनो के घर में कोहराम मचा हुआ है।

बुधवार को खानपुर नंबर 2, दिनेशपुर निवासी कक्षा 10 में पढ़ने वाला छात्र देव मजूमदार (18) अपने दो साथियों गौतम वसु और विशाल मलिक के साथ मोहनपुर किसी काम से अपनी बुआ के घर बाइक से जा रहा था। तभी रास्ते में सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में उनकी बाइक आ गई। ट्रक की टक्कर से घायल हुए तीनों छात्रों को जिला अस्पताल जाया गया। जहां ड्यूटी पर नियुक्त चिकित्सक ने देव मजूमदार को मृत घोषित कर दिया और विशाल और गौतम की नाजुक हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जिस पर परिजन दोनो घायल छात्रो को रूद्रपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले गये। जहां दोनो का इलाज चल रहा है। वही देव की मौत की सूचना से उसके घर में कोहराम मच गया है। देव दो भाईयो में बड़ा था।

उधर एक अन्य सड़क हादसे में ट्रक परिचालक की ट्रक के पहिये में आकर दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार रम्पुरा निवासी संजू डीसीएम ट्रक का परिचालक है। मंगलवार रात वह ट्रक चालक रम्पुरा निवासी संजय (20) के साथ हरिद्वार से माल भरकर लखनऊ के लिए निकला था। इस बीच वह ट्रक लेकर लालपुर ट्रोल प्लाजा के पास पहुंचे तो फास्टटैग की लाइन में जाने पर गेट नही खुला। तब ट्रोल प्लाजा कर्मी ने बताया कि फास्टटैग का रिचार्ज खत्म हो गया है। इसलिए दूसरी लाइन से निकलो। जिस पर चालक संजय ने गाड़ी को पीछे करना शुरू कर दिया। वही संजू गाड़ी से नीचे उतरकर गाड़ी पीछे करवाने लगा। तभी वह ट्रक के पिछले पहिये में आ गया और दब गया। आनन-फानन में उसे भी जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *