व्यापारी अपने वहां काम कर रहे कर्मचारियों,किरायेदार का सत्यापन करवाएं,मंजूनाथ टीसी

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर।जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने कहा कि व्यापारी अपने वहां काम कर रहे कर्मचारियों, किरायेदार का सत्यापन जरूर करवाएं साथ ही उन्होंने सड़क जाम की समस्या को बड़ी समस्या बताते हुए व्यापारियों से आगे आने का आव्हान किया।

गत दिनों काशीपुर बाई पास स्थित महालक्ष्मी हार्डवेयर पर हुई चार लाख रुपए की चोरी का 48घंटो में खुलासा किए जाने पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के एक स्वागत सम्मान कार्यक्रम मे जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने व्यापारियों से आव्हान किया कि प्रतिष्ठानों पर काम करने वाले , किरायेदारो का पुलिस भौतिक सत्यापन जरूर करवाएं साथ ही उन्होंने सड़क जाम की समस्या को बड़ा बताते हुए व्यापारियों को आगे आने का आव्हान किया।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा ने कहा की अप्रैल माह में कर्मचारियों व किरायेदारों के भौतिक सत्यापन के लिए एक कैंप का आयोजन करवाया जाएगा साथ ही उन्होंने व्यापार मंडल की तरफ से पुलिस प्रशासन को यथा संभव सहयोग देने की बात भी कही।

कार्यक्रम के दौरान काशीपुर बायपास रोड स्थित महालक्ष्मी हार्डवेयर पर हुई चार लाख की चोरी का पुलिस प्रशासन द्वारा कुछ ही घंटे में खुलासा किए जाने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय प्रताप सिंह,कोतवाली प्रभारी विक्रम राठौर,व आदर्श कॉलोनी चौकी इंचार्ज सुरेंद्र बिष्ट, एसएसआई सतीश कापड़ी,सहित अनेक पुलिसकर्मियों का शाल पहनाकर व फूल मालाओं से सम्मान किया गया। इस मौके पर व्यापार मंडल के संरक्षक बलविंदर सिंह विर्क, नगर महामंत्री हरीश अरोड़ा,शिवकुमार बंसल,युवा व्यापार मंडल महामंत्री पवन गाबा,सतीश बांबा,पुलकित बांबा,अनिल रावत,विजय फुटेला,विक्की विर्क,राजू भुसारी,सुनील जड़वानी,मनीष गोस्वामी,विक्की सिडाना,पुनीत आनंद,अरुण अरोरा,सोनू चावला,सागर छाबड़ा,पारस अरोड़ा आदि सहित अनेकों व्यापारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *