नकाबपोश बदमाशों ने युवक की डंडों से की पिटाई

भोंपूराम खबरी। रुद्रपुर। ऊधमसिंहनगर के किच्छा में व्यापार मंडल के महामंत्री व नानकमत्ता गुरुद्वारा कमेटी के डायरेक्टर निर्मल सिंह हंसपाल के बेटे दीप हंसपाल व उसके दोस्त की डंडों से पिटाई से शनिवार शाम दहशत फैल गई। पिटाई मुख्य बाजार में दो बाइकों पर आए सवार पांच नकाबपोश युवाओं ने की। दोनों ने एक ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर जान बचाई। घटना के एक घंटे बाद भी कार्रवाई न होने पर निर्मल सिंह हंसपाल ने कोतवाली में पुलिस को खरी खोटी सुनाई। बड़ी संख्या में व्यापारी भी कोतवाली पहुंच गए और आरोपियों गिरफ्तारी की मांग की।

बताया जा रहा कि गत शाम दीप हंसपाल अपने दोस्त आजाद नगर निवासी भगवंत सिंह के साथ स्कूटी से बाजार की ओर जा रहे थे। मुख्य बाजार में कृष्णा ज्वैलर्स के सामने दो बाइकों पर सवार पांच युवक पहुंच गए। दो ने अपना मुंह कपड़े से ढका था। पांचों ने हंसपाल और भगवंत पर डंडों से वार कर दिया।

अचानक हुए हमले से घबराए दोनों ज्वैलर्स की दुकान के अंदर घुस गए। दुकान स्वामी राजकुमार कटारिया ने इस तरह दुकान में घुसने पर नाराजगी जताई लेकिन जब बाहर खड़े हमलावरों ने भी अंदर घुसने का प्रयास किया तो माजरा समझ में आया। दुकान के कर्मचारियों ने हमलावरों को अंदर आने से रोक दिया। इससे गुस्साए हमलावरों ने डंडों से दीप हंसपाल की स्कूटी में तोड़फोड़ कर दी। बाद में वे डंडे लहराते हुए हल्द्वानी रोड की ओर चले गए। पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

किच्छा कोतवाली पहुंचे नानकमता गुरुद्वारा कमेटी के डायरेक्टर निर्मल सिंह हंसपाल ने घटना के एक घंटे बाद तक आरोपियों को न पकड़े जाने पर पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई। विधायक प्रतिनिधि गौरव बेहड़, कांग्रेसी नेता बबलू चौधरी, राकेश खुराना, व्यापार मंडल महामंत्री विजय अरोड़ा, सतपाल गाबा समेत नगर के कई लोग कोतवाली पहुंच गए।

कई दिनों से मिल रहीं थीं धमकियां बताया जा रहा कि दीप हंसपाल ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी तिलक राज बेहड़ को चुनाव लड़वाया था। चुनाव के दौरान भी उन पर कुछ लोगों ने हमला किया था जिसका कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। दीप हंसपाल ने बताया कि उन्हें पिछले कई दिनों से धमकियां मिल रही थी। इसकी सूचना वह कोतवाली पुलिस को दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *