किच्छा : बैंक के साथ धोखाधड़ी के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भोंपूराम खबरी।रुद्रपुर। बैंक से साथ 20 लाख का ऋण लेकर उसकी अदायगी ना कर बैंक में बंधक रखी गई संपत्ति को खुर्द बंद करने के आरोप में बैंक की शिकायत पर न्यायालय के आदेश पर थाना किच्छा पुलिस द्वारा एक महिला सहित चार के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सिंडिकेट बैंक वर्तमान केनरा बैंक शाखा किच्छा के क्षेत्रीय कार्यालय मुरादाबाद के तत्कालीन क्षेत्रीय प्रबंधक प्रमोद कुमार शर्मा की शिकायत पर न्यायालय के आदेश से थाना किच्छा पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

केनरा बैंक के पैनल अधिवक्ता गुरबाज सिंह एडवोकेट ने बताया कि केनरा बैंक जो पूर्व में सिंडीकेट बैंक था की इच्छा शाखा से कयूम निवासी किच्छा द्वारा 20 लाख रुपए का ऋण प्राप्त किया गया था जिसमें गारंटर के रूप में फाजिल खान व राधाकृष्ण अग्रवाल थे।

इन लोगों द्वारा ऋण लेने के दौरान जो संपत्ति बैंक के पक्ष में बंद कर रखी थी उसे शाजिया बेगम व अन्य के नाम ट्रांसफर कर खुर्द बुर्द कर दिया गया और बैंक ऋण की धनराशि अदा ना कर सुनियोजित षड्यंत्र के तहत बैंक की 20 लाख की धनराशि हड़प ली गई।                                                                                 

बैंक की शिकायत पर न्यायालय के आदेश से थाना किच्छा में कय्यूम, राधा कृष्ण अग्रवाल, फाजिल खान व शाजिया बेगम के विरुद्ध धारा 420, 406, 467, 468, 471, 120 बी आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *